किन्नर फंसाता था लोगों को जाल में , गुप्तांग काटकर गिरोह में शामिल करता था

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे किन्नर को गिरफ्तार किया है। जो लोगों के गुप्तांग को काटकर उन्हें अपने गिरोह में जबरन शामिल करता था। दिल्ली पुलिस इस शख्स की कई महीनों से तलाश कर रही है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने इस मामले में बिजली बाई नाम की एक किन्नर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक बिजली ने अभी तक चार लोगों के गुप्तांग को काटा है।

बिजली लोगों को नपुंसक बनाकर किन्नर बनाने का काम करता था। 37 वर्षीय बिजली ने इस बात को पुलिस पूछताछ में कबूल भी लिया है। डीसीपी राजेश देव के मुताबिक, पिछेल कई सालों से पुलिस इसकी खोज में थी। बिजली पर अलग-अलग धराओं में कई मामले किए गए हैं।

इन्होंने बताया कि पुलिस को इस बात की जानकारी मिली है कि गुरुवार को बिजली अपने किसी साथी से मिलने के लिए आने वाली है। पुलिस ने इसके बाद सारी प्लानिंग की और रंगेहाथ मौके पर बिजली को गिरफ्तार किया। बिजली गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली है लेकिन दिल्ली के जहांगीर, भलस्वा डेयरी के साथ खजूरी खास इलाके में अपना काम करती है।

बिजली जन्म से किन्नर है। बिजली की गुरु गाजियाबाद की किन्नर पुष्पा है। बिजली अपने गैंग को बढ़ाने के लिए ऐसा काम करती थी। जिसके लिए वह ठेले पर काम करने वालों को बहला फुसलाकर उसे अपना शिकार बनाता था। पुलिस इनके साथ बाकी और गैंग की भी तलाश कर रहा है, जो इस तरह की घटान को अंजाम देते थे।