पसीने की खुशबू से कर्नाटक में खिला ‘कमल’ – नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली : भाजपा कार्यकर्ताओ के पसीने की खुशबू के कारण कर्नाटक में कमल खिला है। कर्नाटक चुनाव में पार्टी के लिए दिन-रात एक करने वाले कार्यकर्ताओ की यह जित है। ऐसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा। वह दिल्ली में भाजपा की संसदीय बोर्ड की एक बैठक में बोल रहे थे। इस समय उन्होंने कर्नाटक की जनता का धन्यवाद किया। हार और जित होती ही रहती है, लेकिन तत्वों का पालन करना महत्वपूर्ण है, ऐसा कहकर उन्होंने कांग्रेस की आलोचना की।

पीएम मोदी ने कहा कर्नाटक चुनाव में भाजपा की जित असामान्य और अभूतपूर्व है। एक तरफ कर्नाटक में ख़ुशी का माहौल था ओर वाराणसी में हुए फ्लायओवर दुर्घटना का दुःख भी मोदी ने अपने भाषण में व्यक्त किया। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम इस दुर्घटना में मरने वाले परिवारों के दुःख में शामिल है।

बीजेपी के संसदीय बोर्ड की बैठक के लिए अमित शाह का जोरदार स्वागत किया गया। इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी मुख्यालय में स्वागत किया।

भाषण की मुख्य विशेषताएं –

– कुछ लोग उत्तर और दक्षिण में विवाद पैदा करते है, देश के मूल्यों पर हमला करते है।
– इस जीत ने भाजपा को हिंदी भाषी पार्टी कहने वालो को सही जवाब दिया है।
– वाराणसी में फ्लायओवर दुर्घटना में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी। इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और     अधिकारियों के साथ बातचीत की। मृतकों के रिश्तेदारों से मेरी तरफ से सांत्वना।
– कर्नाटक में पसीने की खुशबू के कारण कमल खिला है।
– कर्नाटक के प्यार के कारण भाषा की समस्या नहीं आई।
– हार-जित होती है, लेकिन तत्वों का पालन करना महत्वपूर्ण है।
– कर्नाटक की जीत ऐतिहासिक और असामान्य।
– विकृत राजनेताओ को अच्छा सबक।
– प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी पुल दुर्घटना में मौत हुए लोगो पर शोक व्यक्त किया।