कथुआ बलात्कार मामले में न्यायालय ने जल्द मुकदमा चलना चाहिए : मेहबूबा मुफ़्ती

कथुआ : कथुआ बलात्कार और हत्या का मामला जलदगति से चलना चाहिए ऐसा जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ़्ती ने उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को खत लिखकर अनुरोध किया हैं। इसके परिणामस्वरूप 90 दिनों की सुनवाई में इस मामले पर निर्णय लिया जायेगा और राज्यमें इस तरह की यह पहली अदालत होगी ऐसा सूत्रों ने कहा हैं। और इसमें आरोपी पुलिस कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है।

मलिवाल का उपवास

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष स्वाति मलिवाल उन्नाव और कठुआ बलात्कार के खिलाफ विरोध में भूक हड़ताल पर बैठ गई हैं। शनिवार को दूसरे दिन उन्होंने महिलाओं के यौन उत्पीड़न पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

‘अपराधियों को गंभीर दंड दिया जाएगा’

संयुक्त राष्ट्र: कथुआ जिले में आठ वर्षीय छोटी लड़की पर बलात्कार कर हत्या करने का मामला बहोत ही भयंकर है ऐसा संयुक्त राष्ट्रसंघ के मुख्य अ‍ॅण्टोनिओ ग्युटर्स ने कहा हैं। उन्होंने उम्मीद की हैं कि अपराधियों को अदालत से कठोर दंड मिले।

आरोपियों को फांसी पर लटकते हुए देखना हैं

उधमपुर: मेरी आठ साल की बेटी बहुत सुन्दर और बुद्धिमान थी। डॉक्टर बनना उसका सपना था। हालांकि, इस घटना से मेरी बेटी का सपना टूट गया। इसलिए लड़की की माँ ने आरोपियों को फांसी पर लटका हुआ देखने की इच्छा व्यक्त की। भविष्य में किसीपर भी ऐसा समय नहीं आना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरा अपराध शाखा पर विश्वास है इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच की मांग नहीं करूंगी।