प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या

पुणे: सिंहगढ़ किले पर सोमवार दोपहर प्रेमी जोडे ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है । फिलहाल उन्होंने किस वजह से आत्महत्या की है, इसका पता नहीं चल सका है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, भोरकरवाड़ी गांव में रहने वाली ज्योति संतोष मोहोल (25) के दो जुड़वा बच्चे हैं। वह उन्हें छोड़ सोमवार सुबह अचानक घर से गायब हुई। पति के गांव में कई जगहों पर ढूंढ़ने पर भी वह नहीं मिली। इसके बाद वह पौड़ पुलिस स्टेशन पहुंचा और पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। उसी गांव का रहने वाला शेखर (25) भी घर से गायब हुआ था, उसके भाई ने भी पुलिस थाने में उसकी लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। ज्योति और शेखर बाइक से पुणे के सिंहगढ़ किले पर गए थे। वहां पर दोपहर को एक पेड़ से फांसी लगाकर दोनों ने आत्महत्या की।

बता दे, पुणे के सिंहगढ़ किले पर सोमवार दोपहर 4.30 बजे कुछ लोग घूमने आए थे, कल्याण दरवाजा के पास उन्हें एक प्रेमी जोड़ा पेड़ से लटका दिखाई दिया। टूरिस्ट ने इस बारे में पुलिस थाने से संपर्क किया। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में सामने आया कि यह दोनों मुलसी तहसील के तहत भेरकरवाड़ी गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।