कर्नाटक के नतीजे, 2019 में एनडीए की सफलता का प्रतिक : देवेंद्र फडणवीस

मुंबई : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी द्वारा हासिल की गई सफलता आगामी 2019 के चुनावो में एनडीए की सफलता का प्रतिक है, ऐसी प्रतिक्रिया महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने व्यक्त की है। 2014 के चुनाव में जनता ने भाजपा के साथ एनडीए को साथ दिया था। फडणवीस ने यह भी कहा कि यह सुनिश्चित है कि 2019 के चुनाव में भी ज्यादा से ज्यादा मतदान किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगो के मन में आशा की लहर बनाई है। और इस लहर का परिवर्तन विश्वास की लहर के रूप में हुआ। इसका यह परिणाम अब कर्नाटक में भी दिखाई दिया ऐसा फडणवीस ने कहा।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का करिश्मा और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की नीति के कारण ही कर्नाटक में भाजपा को इतनी बड़ी सरफलता मिली है।

कर्नाटक के नतीजे यह लोगो की सोच का परिणाम हैं। फडणवीस ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत है। साथ ही बी एस येदियुरप्पा का भी धन्यवाद किया। भाजपा ने आज कर्नाटक विधानसभा चुनाव की शुरुआत से नेतृत्व किया। वर्तमान में 100 से ज्यादा सीटें पाने वाली भाजपा पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कर्नाटक की जीत पर ऐसी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।