मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन के संदर्भ में जायजा बैठक कालबध्द कार्यवाही करने के मुख्यमंत्री श्री. फडणवीस ने दिए निर्देश

मुंबई: मुंबई-अहमदाबाद सुपरफास्ट रेलवे- बुलेट ट्रेन मार्ग निर्मिति के लिए आवश्यक विभिन्न मुद्दों पर कालबध्द कार्यवाही करने के निर्देश मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज यहां दिए. नीति आयोग के उपाध्यक्ष डॉ.राजीव कुमार की प्रमुख उपस्थिति में मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन मार्ग के संदर्भ मुख्यमंत्री श्री. फडणवीस की अध्यक्षता में मंत्रालय में जायजा बैठक हुई. इस बैठक में मुख्यमंत्री बोल रहे थे.

बैठक में इस परियोजना से संबंधित विभिन्न मुद्दों का जिलानिहाय ब्यौरा प्रस्तुत किया गया. इसपर मुख्यमंत्री श्री. फडणवीस और डॉ. राजीव कुमार ने चर्चा की. परियोजना के लिए आवश्यक विभिन्न मुद्दों पर समयपर कार्यवाही होने के लिए कालबद्ध नियोजन करने, संपादित जमीन का मुआवजा तत्काल देने, अन्य प्रशासकीय मुद्दे, मान्यताओं के संदर्भ में समयपर कार्यवाही करने के निर्देश मुख्यमंत्री श्री. फडणवीस ने दिए.

बैठक में मुंबई महानगरपालिका आयुक्त अजोय मेहता, एमएमआरडीए के आयुक्त यु.पी.एस.मदान, नगरविकास विभाग के प्रधान सचिव नितीन करीर, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव अनिल डिग्गीकर, परिवहन विभाग के प्रधान सचिव मनोज सौनिक, मुंबई मेट्रो रेल कार्पोरेशन की व्यवस्थापकीय संचालक अश्विनी भिडे, पालघर के जिलाधिकारी डॉ.प्रशांत नारनवरे, मुंबई उपनगर जिलाधिकारी दिपेंद्रसिंह कुशवाह, नॅशनल हाईस्पीड रेल कार्पोरेशन के अधिकारी यु.पी.सिंह, पंकज उके, राजेंद्र प्रसाद आदि उपस्थित थे.