फ़्लैट में घुसकर चाक़ू के नोक पर उड़ाए 2 करोड़, डकैती में महिला भी शामिल

मुंबई : वाशी इलाके में पांच लोगों ने एक फ्लैट में घुस 2 करोड़ 9 लाख रुपए की डकैती को अंजाम दिया। इस लूट में पांच पुरुषों के साथ एक महिला भी शामिल थी। लूट की वारदात के लिए जाते सभी आरोपी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस वीडियो फुटेज के सहारे आरोपियों की तलाश कर रही है। लूट की यह वारदात सिर्फ 15 मिनट में हुई।

पुलिस के मुताबिक, वाशी के सेक्टर 17 की कुसुम सोसायटी में शुक्रवार को 2 करोड़ 9 लाख रुपये की डकैती हुई है। 6 लुटेरे जिनमें एक महिला भी शामिल है शिकायतकर्ता अरुण मेनकुदले के घर में घुसे और पिस्तौल के दम पर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित अरुण मेनकुदले वाशी के एपीएमसी मार्केट में व्यापारी हैं। पीड़ित अरुण मेनकुदले ने बताया कि जिस वक्त लुटेरे उनके घर पहुंचे सिर्फ उनकी पत्नी और बेटी ही वहां थी।
लुटेरों कुरियर बॉय बनकर घर में घुसे थे। पहले दो लोगों ने घर की घंटी बजाई और जैसे ही घर का दरवाजा खुला, सभी अंदर घुस गए। अंदर आते ही लुटेरों ने पिस्तौल और चाकू के दम पर घर के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया। लुटेरों ने घर में रखे सोने, चांदी के गहने, कैश और अन्य कीमती सामान लूटकर 15 मिनट के अंदर-अंदर वहां से फरार हो गए।

दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात के बाद नवी मुंबई पुलिस पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपियों की पहचान कर ली गयी और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।