सौतेले बाप ने किया 9 साल की बच्ची पर बलात्कार

भोपाल : कठुआ और उन्नाव में रेप की खबरों के बाद एक और बलात्कार की खबर मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आई है। यहाँ एक सौतेले बाप ने 9 साल की मासूम के साथ कथित बलात्कार किया है। हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स अभी भी फरार है।

बता दे कि देश में बलात्कार की घटनाये थमने का नाम ही नहीं ले रही है। देश के विभिन्न इलाकों से लगातार बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। अभी कठुआ में 8 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या के मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया है। देश के विभिन्न इलाको में कैंडल मार्च निकाले जा रहे है और न्याय की जा रही है।

वहीं, उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बीजेपी विधायक पर एक युवती से रेप करने का आरोप है, जिसे लेकर पुरे देश में भूचाल मचा है। हालांकि, शुक्रवार की सुबह में सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ हो रही है।

बता दे कि, कल रात इण्डिया गेट पर कठुआ और उन्नाव रेप के विरोध कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कैंडल मार्च निकाला था । इस दौरान कांग्रेस पार्टी ने सरकार पर बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। और कहा की इन घटनाओं पर सरकार कोई ठोस कार्यवाही नहीं कर रही है और सभी मामलों में सरकार लापरवाही बारत रही है।

 

 

Facebook Comments